गोलीबारी से फिर दहली दिल्ली, सीलमपुर में दो लोगों को गोलियों से भूना; एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में फायरिंग की घटना सामने आई है. शनिवार रात करीब 08:45 बजे सीलमपुर के ब्रह्मपुरी पुलिया के पास दो लोगों को गोलियों से भून दिया गया. गोलीबारी की इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई जबकि जबकि एक घायल बताया जा रहा है. घायल शख्स को तुरंत जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंची. मामले की जानकारी देते हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि घटना रात करीब 8:45 बजे हुई. सीलमपुर इलाके में दो लड़कों आबिद और अरबाज को गोली लगी थी. पुलिस मौके पर पहुंची. इन दो लड़कों में से एक अरबाज की मौत हो गई है. दूसरे लड़के आबिद को अस्पताल रेफर किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

हमलावरों की पहचान की जा रही है
उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम और क्राइम ब्रांच की टीम ने घटनास्थल का दौरा किया. घटना स्थल से 10 इंपटी शेल्स (7.65 मिमी) जब्त किए गए. जॉय टिर्की ने कहा कि हत्या, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अरबाज पर आपराधिक मामले दर्ज थे और आबिद के रिकॉर्ड की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि हमलावरों की पहचान की जा रही है. CCTV फुटेज की जांच की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment